शिल्पी प्लाजा के ब्लैकबेरी मे मैनेजर सहित कर्मचारी भी corona पाजिटिव : रिपोर्ट

रीवा। शहर मे आज दोपहर से ही शहर के मुख्य बाजार शिल्पी प्लाजा मे ब्लैक बेरी के कर्मचारी की कोरोना ​रिपोर्ट पाजिटिव आने बाद हंगामा सा मचा हुआ था। शहर के लोगो की नजर शिल्पी प्लाजा पर बार बार जा रही थी क्यो कि यह एरिया शहर के बीचो बीच स्थित है और शहर का हर व्यक्ति प्रतिदिन यहा से एक बार जरुर गुजरता है, शहर के कई बड़े दफ्तर भी इसी बिल्डिंग मे मौजूद है जिससे लोगो का जुड़ाव इस बिल्डिंग से बढ़ जाता है।

पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को शहर के पॉश एरिया शिल्पी प्लाजा बाजार में ब्लैकबेरी कपड़ा शोरूम के मैनेजर समेत दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि एक अन्य व्यक्ति की रिपोर्ट कान्टेक्ट में आने से कोरोना पॉजिटिव हुआ है।

कान्टेक्ट हिस्ट्री खंगालने में जुटी टीम
स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन के अनुसार शहर के शिल्पी प्लाजा स्थित ब्लैकबेरी शोरुप के मैनेजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैनेजर शहर के बजरंग नगर निवासी है। केयर सेंटर में भर्ती कराने के बाद शोरूम को सील कर दिया गया है। मैनेजर से जुड़े कर्मचारियों समेत पांच दिन के भीतर मिलने जुलने वालों की कान्टेक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है। पहले दिन एक दर्जन कान्टेक्ट हिस्ट्री खंगाली गई है। मैनेजर के बजरंग नगर स्थित आवास के आस-पास आधा दर्जन घरों को सील कर दिया गया है।

पोखरी टोला और नईगढ़ी में भी पॉजिटिव
शहर के वार्ड नंबर 26 शहर के 26 शारदापुरम कालोनी में एक की रिपोर्ट संक्रमित आई है। नईगढ़ी क्षेत्र में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा तिलखन में चार दिन पहले आई रिपोर्ट के कान्टेक्ट में आए व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शिल्पी प्लाजा में ब्लैक बेरी कपड़ा के शोरूप के मैनेजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसडीएम हुजूर ने ब्लैकबेरी शोरूम को सील कर दिया है। इसके अलावा बजरंग नगर निवासी मैनेजर के घर के आस-पास चार घरों को कंटेनमेंट घोषित कर दिया है।

Check Also

 सीएम शिवराज ने लॉकडाउन की खबर को बताया निराधार, बोले पॉजीटिव प्रकरण की वजह को ही समाप्त करें

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में कोविड-19 के नियंत्रण के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)